Kriti Sanon-Prabhas
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) 7 फरवरी, मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने राजस्थान (Rajasthan) में जैसलमेर (Jaisalmer) के सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में शादी के सात फेरे लिए हैं। जिसके बाद फैंस से लेकर सेलेब्स सभी न्यूली मैरिड कपल को बधाईयां दे रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी शायद एक बार भरोसा नहीं कर पाएंगे।

    खबर ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और बाहुबली फेम साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) सगाई करने वाले हैं। हालांकि, इनके डेटिंग की खबरें काफी समय से आ रही हैं। इन अफवाहों को कृति सेनन ने अपने एक सोशल पोस्ट के जरिए खारिज कर दिया था, लेकिन अब फिल्म क्रिटिक उमैर संधू ने यह दावा किया है कि कृति सेनन और प्रभास सगाई करने वाले हैं। हाल ही में उमैर संधू ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज: कृति सेनन और प्रभास अगले हफ्ते मालदीव में सगाई करेंगे !! उनके लिए बहुत खुशी है।”

    हालांकि, उमैर संधू के इस ट्वीट में कितनी सच्चाई है ये कह पाना मुश्किल है, लेकिन उमैर संधू के इस ट्वीट के बाद यूजर्स उन्हें आड़े हाथों लेते हुए उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “भाई मेरी शादी कब हो रही है बता दो।”, दूसरे यूजर ने लिखा, “अपडेट के लिए धन्यवाद। साथ ही सुना है कि आपको फूड केटरिंग का ठेका मिला है। बिरयानी हाइलाइट होनी चाहिए। अपना ध्यान रखना। ढेर सारा प्यार।” तीसरे ने लिखा, “अच्छा अब ये बात किसने बताया आपको? प्रभास ने या कृति सेनन ने? आपको इंगेजमेंट का इनविटेशन मिला है क्या? जरा हमें उसका स्क्रीनशॉट तो दिखाओ।”

    गौरतलब है कि ओम राउत की निर्देशित फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास और कृति सेनन पहली बार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में जहां प्रभास प्रभु श्री राम के रोल में हैं तो वहीं कृति सेनन माता सीता की भूमिका में हैं। फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के अलावा सैफ अली खान और सनी सिंह भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून, 2023 को रिलीज होगी।