Shilpa Shetty
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फनी वीडियो और तस्वीरें शेयर करने से भी नहीं चूकती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसको देखकर उनके फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस किसी एअरपोर्ट पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। उनका लगेज उनके बगल में नजर आ रहा है।

    वीडियो में एक्ट्रेस को येलो कलर की ड्रेस में देखा जा सकता है। वो अपनी आंखों पर स्टाइलिश सनग्लासेस भी लगाई हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, “एयरपोर्ट की भीड़ में रील तो बन गई जा के देख लूं, कहीं फ्लाइट तो नहीं गई।” उन्होंने आगे लिखा, “क्या आपने ऐसा कुछ किया है? मुझे नीचे कमेंट्स में बताये।” बता दें कि अब उनके इस वीडियो को फैंस और सेलेब्स लाइक कर इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने वीडियो को लाइक कर लिखा, “यू आर फुल्ली क्रैकड” साथ ही उन्होंने एक लाफिंग इमोजी भी शेयर किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

    शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने वीडियो को लाइक कर लिखा, “रील अच्छी बन गई.. अब बेहतर होगा आप जल्दी करें।” वहीं दूसरे ने लिखा, “शिल्पा मैम दिखा रही है कि इनका पैर ठीक हो गया।” बता दें कि शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। इसी सीरीज की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी के पैरों में चोट आई थी। जिसके लिए उन्हें कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी। वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबरॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।