बिना मास्क लगाए बाहर दिखे रणबीर-आलिया, फैंस हुए नाराज

मुंबई. पुरे देश में कोरोनावायरस के कारन लॉकडाउन लागू हो गया है। सारे लोग अपने घर पर बैठे है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर पर कोई न कोई काम कर रहे है। इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट

Loading

मुंबई. पुरे देश में कोरोनावायरस के कारन लॉकडाउन लागू हो गया है। सारे लोग अपने घर पर बैठे है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर पर कोई न कोई काम कर रहे है। इसी बीच एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट बाहर घूमते हुए नजर आए थे। इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग इन दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है।

यह भी पढ़े :कोरोना से लड़ने के लिए बॉलीवुड के कौनसे सेलेब्स ने किए कितने रूपये दान, देखे पूरी लिस्ट

यह भी पढ़े :भारती सिंह को मिल गयी कोरोना वायरस की वैक्सीन, देखें वीडियो

दरअसल, फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ अपनी बिल्डिंग के पास नजर आ रहे हैं।इनदोनो के साथ उनका पालतू कुत्ता भी है। यह दोनों बिना मास्क के घूम रहे थे। इन दोनों के फैंस को रणबीर और आलिया का ऐसा घूमना पसंद नहीं आया। इस वीडियो को देखकर इन दोनों फैंस गुस्सा हो गए और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे है।

यह भी पढ़े :TV पर जल्द होगी शक्तिमान की वापसी!

यह भी पढ़े :पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे अक्षय कुमार, जानें क्या है वजह

यह भी पढ़े :द्वापर युग में दुश्मन कौरव, कलयुग में कोरोना : पुनीत इस्सर

बता दे, पिछले कुछ दिनों पहले रणबीर और आलिया के ब्रेकअप की चर्चा हो रही थी। इस वीडियो पर काफी लोग कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कहा, आम लोग बाहर निकल रहे हैं तो पुलिस उन्हें पकड़ रही हैं इन्हें भी पकड़ना चाहिए। तो वही, कुछ यूजर्स कह रहे हैं कि बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज़ ही लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे है।