man-shoot-urfi-javed-private-video-actress-got-angry-watch

    Loading

    मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सुर्ख़ियों में रहती है। उर्फी अपने अजीब कपड़ों और अपनी बेबाक बयानों के लिए जानी जाती है। वहीं, अब एक बार फिर वह चर्चा में आई है। सोशल मीडिया पर उर्फी (Urfi Javed) का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी एक शख्स पर गुस्सा जाहिर करते हुए दिखाई दे रही है। 

    सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह किसी सेट पर गुस्से में लाल नज़र आ रही हैं। उर्फी एक शख्स को खरी खोटी सुना रही है। इसके बाद वह एक महिला पर भी भड़कती हुई दिख रही है। दरअसल, सेट पर एक शख्स बिना बताए उर्फी का वीडियो बना रहा था। जिसे देख उर्फी काफी भड़क गई। इसके बाद वहां काफी बवाल हो गया। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

    पापराज़ी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी कह रही है कि,  “चेक करवाओ…चेक करो, वीडियो बना है। ये वीडियो बना रहे थे। मैंने आपको बोला था कि वीडियोज़ नहीं बनेंगे।” इसके बाद वहां सुरक्षाकर्मी कहते हैं कि मोबाइल में वीडियो है। इसके बाद उर्फी शख्स पर गुस्सा करती हैं और सुरक्षाकर्मी से वीडियो डिलीट करवा देती हैं।