Dipika Chikhlia
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) ने आज राम नवमी (Ram Navami) के शुभ अवसर पर अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। एक्ट्रेस एक बार फिर माता सीता के गेटअप में नजर आईं हैं। वो 1987 में डीडी पर प्रसारित हुए रामानंद सागर (Ramanand Sagar) के पौराणिक शो ‘रामायण’ (Ramayana) में माता सीता बनी थीं। दीपिका चिखलिया अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन वीडियो शेयर किया है।

जिसमें उन्हें भगवान राम की भक्ति में लीन हुआ देखा जा सकता है, लेकिन वीडियो में गौर करने वाली बात यह है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस माता सीता की भूमिका में नजर आ रही हैं। वही ऑरेंज कलर की साड़ी, माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए सीता माता के किरदार में दिखाई दे रही हैं। बता दें कि वीडियो में दीपिका चिखलिया जिस साड़ी में नजर आ रही हैं। यह 1988 में ‘लव कुश कांड’ के दौरान पहनी हुई साड़ी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

एक वीडियो में दीपिका चिखलिया ने ‘रामायण’ शो के एक सीन को रीक्रिएट किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “थ्रो बैक… पुरानी यादें… अनएडिटेड फुटेज या इसे फिर से बनाया गया है।” उनका ये लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। वो उनकी तारीफ करते हुए उनके इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

दीपिका चिखलिया के इस वीडियो को साढ़े चार लाख से भी अधिक लोगों द्वारा लाइक किया जा चुका है। बता दें कि घर-घर में लोकप्रियता हासिल कर चुकी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ‘रामायण’ शो के अलावा ‘विक्रम बेताल’, ‘खुदाई’, ‘चीख’, ‘घर संसार’ और ‘गालिब’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।