Salman Khan
सलमान खान की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : मशहूर पंजाबी सिंगर (Punjabi Singer) गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा के बंगले पर 25 नवंबर, 2023 को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई थी। जिसकी जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग ने ली थी। लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था कि इस हमले की वजह गिप्पी और सलमान खान (Salman Khan) की दोस्ती है और साथ ही सलमान खान को भी धमकी दी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सिक्योरिटी का रिव्यु लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई पुलिस ने मंगलवार को सलमान खान की सिक्योरिटी का जायजा लिया और सलमान को सतर्क रहने को भी कहा। खबरों की मानें तो मुंबई पुलिस के एक सीनियर ऑफिसर ने सलमान खान की सिक्योरिटी रिव्यु की पुष्टि की और कहा कि लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान की सिक्योरिटी का जायजा लिया गया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इसमें कोई चूक न हो। ऑफिसर ने आगे बताया कि सलमान खान से भी उनकी सुरक्षा को लेकर बात की गई और उन्हें अलर्ट रहने को कहा गया है।

लॉरेंस बिश्नोई का दावा 

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा स्थित घर पर हुए हमले की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर दावा किया और लिखा, “वैंकूवर व्हाइट रॉक एरिया में गिप्पी ग्रेवाल के बंगले पर फायरिंग लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप गैंग ने करवाई है। तुम सलमान खान को बहुत भाई-भाई करते हो, अपने सलमान भाई को बोलो कि अब वो तुम्हे बचा लें। सिद्धू मूसेवाला के मरने पर बहुत ओवर एक्टिंग किया था तुमने, तुम्हें सब पता है कि कितना अहंकारी बंदा था, इसके कौन-कौन से क्रिमिनल बंदों के साथ टच था। तुम्हें, ये ट्रेलर दिखाया है, मूवी जल्द रिलीज होगी तैयार रहना। किसी भी देश में भाग जाओ, याद रखना मौत को किसी जगह का वीजा नहीं लेना पड़ता, इसको जहां आना है आ जाता है।”

सलमान खान को दिया ये मैसेज 

लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को भी मैसेज देते हुए लिखा, “तुम्हें वहम है कि दाऊद तुम्हारी हेल्प कर देगा, कोई नहीं बचा सकता तुम्हें हमसे।”

सलमान को मिली है वाईप्लस सिक्योरिटी

गौरतलब है कि इससे पहले मार्च में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई के गैंग मेंबर की ओर से एक मेल मिला था। सलमान को वाईप्लस सिक्योरिटी दी गई है।