Nawazuddin Siddiqui

Loading

फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुके नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कई दिनों से अपनी पत्नी के साथ झगड़ों को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने एक्टर पर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। ये मामला कोर्ट में विचाराधीन है। 
 
बच्चों को कोर्ट में लेन का आदेश
फिलहाल दोनों के बीच बच्चों की कस्टडी का केस चल रहा है। नवाज और उनकी पूर्व पत्नी के बीच बच्चों की कस्टडी को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस मामले की सुनवाई जस्टिस रेवती मोहिते डेरे और शर्मिला देशमुख की बेंच करेगी। गौरतलब है कि इस मामले की पिछली सुनवाई 30 मार्च को हुई थी। जिस दौरान कोर्ट ने इस मामले को शांति और सौहार्दपूर्ण ढंग से सुलझाने की सलाह दी थी। यह नहीं, इस सुनवाई के दौरान कोर्ट ने नवाज और आलिया को अपने बच्चों को कोर्ट में साथ लाने का आदेश भी दिया था। आज आलिया अपनो बच्चों के साथ कोर्ट में पेश होंगी।
नवाज़ ने दायर की थी याचिका  
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने पूर्व पत्नी आलिया पर बच्चों से नहीं मिलने देने की एक याचिका बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की थी। जिसके बाद आलिया ने कहा था कि वो खुद बच्चों से मिलना नहीं चाहते। केवल उन्हें परेशान करने के लिए ये याचिका दायर की गई है। तब नवाज़ ने कहा था कि अगर उन्हें बच्चों से मिलने की इजाजत दी गई तो वो अपनी याचिका वापस ले लेंगे। जिस पर आलिया ने कोई जवाब नहीं दिया था।
 
बंद कमरे में होगी केस की सुनवाई
लेकिन आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो करते हुए कहा था कि किसी भी हालत में वह अपने बच्चों की कस्टडी चाहती हैं। इसके बाद नवाज के वकील ने एक्टर की तरफ से आलिया को सेटलमेंट के लिए एक लेटर भी भेजा था, लेकिन आलिया ने एक बार फिर चुप्पी साध ली। नवाज़ के वकील का कहना है कि आज बंद कमरे में केस की सुनवाई के बाद पता चलेगा कि आखिर बच्चों का कस्टडी किसके पास जाती है।