Nawazuddin Siddiqui
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) काफी लंबे समय से अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उनके और उनकी एक्स-वाइफ आलिया सिद्दीकी के बीच का विवाद रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां एक तरफ आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए केस फाइल किया था। वहीं अब एक्टर ने एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी और अपने भाई शमसुद्दीन के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में 100 करोड़ रुपये के मानहानि का केस फाइल किया है।

कोर्ट में इस मामले की सुनवाई 30 मार्च को होगी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा दायर याचिका में कहा गया कि साल 2008 में उन्होंने अपने बेरोजगार भाई शमशुद्दीन को अपने मैनेजर के तौर पर रखा था। जो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के सभी अकाउंट, इनकम टैक्स फाइल करना, जीएसटी पेमेंट्स करना और ऑडिटिंग का काम देखते थे। यहां तक कि एक्टर ने डेबिट कार्ड्स, क्रेडिट कार्ड्स और साइन किए हुए चेकबुक जैसी चीजें भी अपने भाई शमसुद्दीन को सौंप दिए थे, लेकिन उनके भाई ने उन्हें धोखा दिया।

नवाज ने अपने भाई पर यह आरोप लगाया है कि शम्सुद्दीन ने उनके साथ काफी बेईमानी की। याचिका में आगे कहा गया है कि शम्सुद्दीन ने नवाज से उनके नाम पर प्रॉपर्टी खरीदने की बात करके ज्वाइन्ट नाम पर प्रॉपर्टी खरीदी थी। ऐसे ही एक नहीं बल्कि कई प्रॉपर्टी शम्सुद्दीन के नाम पर निकली है। जिसमें यारी रोड पर एक कमर्शियल प्रॉपर्टी, बुलढाना के शाहपुर में एक फार्म हाउस, दुबई में एक प्रॉपर्टी है। इसके साथ ही शम्सुद्दीन ने नवाज से 14 महंगी गाड़ियों की भी हेराफेरी की। जिसमें डुकाटी, रेंज रोवर और बीएमडब्लयू जैसी गाड़ियां शामिल है। नवाज ने एक्स वाइफ अंजना पांडे (आलिया) पर 20 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।