Nawazuddin Siddiqui
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों अपने पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर पर उनकी एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Alia Siddiqui) ने कई आरोप लगाए हैं। हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्हें और उनके बच्चों को रोते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, “मैं अभी नवाजुद्दीन के बंगले से आई हूं। हमें बंगले से निकाल दिया गया है। हमें यह कहा गया है कि आप इस बंगले में नहीं आ सकती हैं।

मेरे पास केवल 81 रुपये हैं। मैं होटल नहीं जा सकती। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि मैं कहां जाऊं। मेरे बच्चे रो रहे हैं। मैं नवाजुद्दीन को कभी माफ नहीं करूंगी। रात के 12 बज रहे हैं और मेरी बच्ची परेशान हो रही है। वीडियो शेयर कर आलिया ने लिखा, “ये है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का सच जिन्होंने अपने मासूम बच्चों तक को नहीं बख्शा। जब 40 दिन घर में रहने के बाद मैं निकली तो वर्सोवा थाने के पदाधिकारियों ने मुझे फौरन बुलाया, लेकिन जब मैं घर वापस गई मेरे बच्चों के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हमें अंदर नहीं जाने देने के लिए कई गार्डों की प्रतिनियुक्ति की थी।

मुझे और मेरे बच्चों को इस आदमी ने सड़क पर रहने के लिए बेरहमी से छोड़ दिया था। मेरी बेटी को विश्वास नहीं हो रहा था कि उसका अपना पिता उसके साथ ऐसा कर सकता है और रो रही थी और सड़क पर रो रही थी। शुक्र है कि मेरे एक रिश्तेदार ने हमें अपने एक कमरे के घर में ले लिया। यह छोटी सी मानसिकता और मुझे और मेरे बच्चों को घर से निकालकर सड़कों पर लाने की क्रूर योजना से पता चलता है कि कितना छोटा है ये शख्स नवाजुद्दीन सिद्दीकी तीन वीडियो शेयर कर रही हूं, जिसमें आप इस शख्स की असलियत देख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

अब आपसे उम्मीद के मुताबिक आपकी पीआर एजेंसी मीडिया में चारों ओर झूठी और कपटपूर्ण जानकारी फैला रही है। यह एक ऐसा मजाक है कि आपके द्वारा नियुक्त और आपसे वेतन पाने वाले लोग आपको अपने घर के अंदर नहीं जाने दे रहे हैं। मैं वास्तव में सुझाव देती हूं कि आपको एक बेहतर पीआर एजेंसी की आवश्यकता है जिसके पास आपके लिए अधिक तार्किक योजनाएं हों। चिंता न करें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आप मुझे हमारे बच्चों को नहीं तोड़ सकते। मैं उस देश की नागरिक हूं जहां न्याय होता है और हमें जल्द ही मिल जाएगा।” इस वीडियो के सामने आते ही लोग इसपर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।