nawazuddin

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी (Mehrunisa Siddiqui) ने अपनी बहू और एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज कराई हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने जैनब पर प्रॉपर्टी विवाद का आरोप लगाई हैं। जिसके बाद वर्सोवा पुलिस ने पूछताछ के लिए जैनब को पुलिस स्टेशन बुलाया है।

    वर्सोवा पुलिस ने मेहरुनिसा सिद्दीकी की शिकायत के आधार पर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी जैनब के खिलाफ IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। न्यूज एजेंसी Ani की रिपोर्ट के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां और उनकी पत्नी के बीच प्रॉपर्टी विवाद का मामला है। पुलिस ने जैनब के खिलाफ IPC की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जैनब को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है।

    बता दें कि नवाजुद्दीन और जैनब की शादी साल 2009 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे शोरा सिद्दीकी और यानी सिद्दीकी हैं। मालूम हो कि जैनब नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म ‘हड्डी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए एक्टर ने कड़ी मेहनत की है।

    फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें वो साड़ी, बिंदी, चूड़ी और झुमकों में नजर आए हैं। जिन्हें पहचाना उनके फैंस के लिए काफी मुश्किल रहा है। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हड्डी’ को अदम्य भल्ला और अक्षत अजय शर्मा ने लिखा है। ये फिल्म 23 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।