Aaliya Siddiqui
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। वो अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में हैं। कुछ दिनों पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी (Mehrunisa Siddiqui) ने अपनी बहू और एक्टर की पत्नी जैनब उर्फ आलिया (Aaliya) पर प्रॉपर्टी विवाद का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ वर्सोवा पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज करवाई हैं। जिसके बाद आलिया ने भी अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवारवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

    वहीं हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं साथ ही उन्होंने अफसोस जताते हुए लिखा, “मुझे अपने 18 साल एक ऐसे शख्स को देने का अफसोस है, जिसकी आंखों में मेरी कोई कीमत नहीं है। सबसे पहले, मैं उनसे 2004 में मिली थी और हम दोनों एकता नगर, चारकोप, म्हाडा, मुंबई में रहने के दौरान लिव इन रिलेशनशिप में गए थे और हम जहां वे खुद, मैं और उनके भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी एक कमरे में एक साथ रहते थे जहां हमने एक साथ अपनी यात्रा शुरू की और बहुत खुशी से रह रहे थे। मुझे विश्वास था कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझे लंबे जीवन तक खुश रखेंगे।

    उस समय उनके पास खाने तक के पैसे नहीं थे इसलिए मैंने और उनके भाई शमास-उद्दीन ने बिना किसी व्यक्तिगत लाभ के सब कुछ प्रबंधित किया। फिर हमने साल 2010 में शादी कर ली और 1 साल बाद मैंने एक बच्चे को जन्म दिया। साथ ही, मैंने अपनी मां द्वारा दिए गए अपने फ्लैट को डिलीवरी के उद्देश्य से बेच दी और यहां तक कि उन्हें उसी पैसे से एक कार (स्कोडा फैबिया) भी गिफ्ट की, ताकि वह उस बस से यात्रा न कर सकें, जो वह करते थे और अब इतने सालों के बाद वह पूरी तरह से बदल गया और अमानवीय हो गया। यह आदमी कभी महान इंसान नहीं था।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Aaliya Siddiqui (@aaliyanawazuddin)

    उसने हमेशा अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड, अपनी पूर्व पत्नी का अपमान किया और अब मेरा अपमान कर रहा है और अपने बच्चों को भी निशाना बना रहा है। कोई इंसान इतना नीचे कैसे गिर सकता है जब हर दस्तावेज और सबूतों से साबित होता है कि इस शख्स ने मुझे अपनी पत्नी बताया है अगर मुझे पता होता कि भविष्य में मुझे इस सारे दर्द से गुजरना पड़ेगा जो मैं पिछले 12 सालों से झेल रही हूं, तो मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाना पसंद करती जिसके पास थोड़ा पैसा भी हो लेकिन उसके जैसा व्यक्ति नहीं सुपरस्टार और अधिक झूठा और धोखेबाज हो गया, जिसके बारे में मुझे तब पता नहीं चला जब मैंने उससे शादी की थी।”

    उन्होंने आगे लिखा, “वह कह रहा है कि उसने मुझे हमारे पहले बच्चे के जन्म के बाद तलाक दे दिया और फिर से तलाक के बाद मैं उसके साथ रिश्ते में आ गई और हमने लिव इन रिलेशनशिप में रहते हुए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया और मुझे बाद में पता चला कि वह जब हमारा तलाक भी नहीं हुआ था तब भी मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना। ये आरोप बहुत घिनौने हैं और इन चीजों को संभालना बहुत ही अपमानजनक है। इसलिए, इस संदेश का मेरा एकमात्र उद्देश्य सभी को यह दिखाना है कि, यह आदमी इतना नीचे रुका हुआ है और मैं इसका असली रंग दिखाना चाहती हूं। धोखेबाज किसी भी जात का हो सकता है और जिसकी परवरिश अच्छी होगी वो कभी भी धोखा नहीं देगा। इसलिए, मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि वे किसी व्यक्ति के धर्म पर न जाएं। न्याय जीतना है।”

    गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी आलिया सिद्दीकी ने अपने ससुराल वालों पर कई बड़े आरोप लगाते हुए अपने दर्द बयां किए थे। उन्होंने यह दावा किया था कि ससुराल वाले उनपर उत्पीड़न कर रहे हैं। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर की थी।