Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: पिछले काफी दिनों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया का झगड़ा मीडिया की सुर्खियां बना हुआ है। आलिया ने नवाज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट का रुख किया था। ये मामला अभी कोर्ट के विचाराधीन है। इसी बीच आलिया ने अपनी फिल्म ‘होली काव’ में कैमियो रोल निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का आभार जताया है।

आलिया ने नवाज को कहा शुक्रिया

बता दें कि आलिया ने साल 2022 में संजय मिश्रा, तिग्मांशु धूलिया और सादिया सिद्दीकी को लेकर ‘होली काव’ का निर्माण किया था। साईं कबीर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इस फिल्म में नवाज ने पुलिस इंस्पेक्टर का एक छोटा-सा रोल निभाया था। इसी को लेकर आलिया ने नवाज का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, ‘एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए, हमें नवाज की जरूरत थी और वो यह जानते थे। उन्होंने हमें अपना समय दिया और इस तरह हमने उन्हें फिल्म में कास्ट किया।’

आलिया से अलग होकर भी साथ हैं नवाज

आलिया का कहना है कि, ‘नवाज की वजह से उन्हें निजी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन वो अपने प्रोफेशनल लाइफ से पर्सनल लाइफ को अलग रखना चाहती हैं। अगर अभी भी उनकी फिल्म में उन्हें नवाज की जरूरत महसूस होगी तो वो उनसे जरूर कॉन्टेक्ट करेंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

कोर्ट के चक्कर लगाते आलिया-नवाज

गौरतलब है कि आलिया और नवाजुद्दीन के बीच लंबे समय से झगड़े चल रहे हैं। नवाजुद्दीन ने पिछले महीने आलिया के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया और उनसे माफीनामे के अलावा मुआवजे में 100 करोड़ रुपये की मांग की थी। आलिया नवाज से तलाक लेने और बच्चों की कस्टडी के लिए कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।