Neha Dhupia
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और उनके पति अंगद बेदी (Angad Bedi) हाल ही में मुंबई में अपने पुराने घर को छोड़कर नए घर में शिफ्ट हुए हैं। नेहा धूपिया अब अपनी फ्रेंड सोहा अली खान की पड़ोसन बन गई हैं। एक्ट्रेस अपने पुराने आशियाने को छोड़ते हुए बेहद इमोशनल हुई हैं और हो भी क्यों ना आखिर उन्होंने अपने इस पुराने घर में 19 साल बिताया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरों को शेयर कर एक लंबा-चौड़ा इमोशनल नोट भी लिखा है।

नेहा धूपिया ने लिखा, “05.04.2004 – 30.04.2023 – घर की एक सच्ची कहानी है। एक ऐसी जगह जिसे मैंने अपने जीवन के लगभग 19 वर्षों तक घर कहा था। अलविदा कहना सबसे कठिन था। मुझे अभी भी 23 साल की उम्र में याद है, जैसे ही मैं इस छोटे से घर में गई, मुझे पता था कि मैं इसे हमेशा के लिए अपना कहूंगी और हम उस वादे पर टिके रहे। अब मैं बस इतना कर रही हूं कि थोड़ी देर के लिए दूर जा रही हूं ताकि हम दोनों को थोड़ी सांस लेने की जगह मिल सके।”

उन्होंने आगे लिखा, “हर कमरा, हर तरफ, हर दीवार, हर नुक्कड़, हर कोने में बताने के लिए एक कहानी है। इस जगह को मैंने घर कहा, मुझे बढ़ते देखा, हंसते, रोते, छतों से शाब्दिक रूप से आलंकारिक रूप से चिल्लाया। बिल्कुल नई शुरुआत के वादे के साथ एक नए घर में बैठकर इसे लिखने में मुझे कोई शिकायत नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे जीवन में बताने के लिए मेरे समय से बड़ी और साहसिक कहानी कोई नहीं होगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

इन दीवारों ने एक लंबे दिन के बाद घर में मेरा स्वागत किया और कभी-कभी लंबे दिनों की उम्मीद के साथ मुझे घर में रखा। इस घर ने हमारे प्यार और हमारे बच्चों का स्वागत किया और मैं किसी और कोने को अपनी खाट रखने के लिए चाहती थी, जो कि प्रसिद्ध की दृष्टि से था आम का पेड़ … मैं नहीं चाहती कि मेरे माता-पिता और परिवार और दोस्त हर बार जब वे आए तो किसी कमरे पर कब्जा कर लिया जाए और मैं इमारत में पड़ोसियों और दोस्तों के बेहतर सेट के लिए नहीं कह सकती थी।

मुझे याद आती है, मुझे याद आती है, मुझे यह सब याद आता है… जो लोग जानते हैं, उनके लिए यह जीवन का एक चरण पार कर गया है और अगले चरण पर… अपना भव्य नया घर बनाने जा रही.. अलविदा।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी उन्हें नए घर की बधाईयां दे रहे हैं। वहीं सोहा अली खान ने पोस्ट को लाइक करते हुए लिखा, “हैलो पड़ोसी !!”