Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: ‘किसी का भाई किसी की जान’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल देख सलमान खान और उनका पूरा परिवार सदमे में है। हाल ही में सलमान खान ने किसी नए प्रोजेक्ट में फिलहाल काम ना करने की बात भी कही थी। लेकिन अब खबर है कि सलमान खान ने अपने भाई सोहेल खान की फिल्म ‘शेर खान’ को हरी झंडी दिखा दी है। खबरों की मानें तो ‘टाइगर-3’ की रिलीज के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

 

कुछ अलग होगा ‘शेर खान’ 

सोहेल खान ‘शेर खान’ की स्क्रिप्ट पर काफी दिनों से काम कर रहे थे। लेकिन ‘ट्यूबलाइट’ के फ्लॉप होने के बाद सोहेल ने इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया था। लेकिन सलमान खान की मंजूरी मिलने के बाद उन्होंने इस पर फिर से काम शुरू कर दिया। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली गई है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के फ्लॉप होने के बाद सलमान खान एक नए तरह की फिल्म में काम करना चाहते थे। शायद शेर खान उसी तरह का प्रोजेक्ट है।

दिवाली के बाद शुरू होगी शूटिंग

अब तक ‘औजार’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘हेलो ब्रदर’ और ‘जय हो’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सोहेल खान ही इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। सलमान खान इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हैं। दीवाली के मौके पर ‘टाइगर-3’ रिलीज हो रही है। उसके बाद सलमान खान ‘शेर खान’ की शूटिंग शुरू कर देंगे।