Tunisha Sharma Birthday
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : टेलीविजन (Television) एक्ट्रेस (Actress) फलक नाज (Falaq Naaz) ने अपने इंस्टाग्राम पर तुनिशा शर्मा के बर्थडे पर उनके साथ अपनी कुछ पिक्चर्स अपलोड की हैं। उन्होंने तुनिशा के जन्मदिन के मौके पर उन्हें याद करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है। फलक नाज द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उनके बीच की लवली बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। तस्वीरों में फलक तुनिशा के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दे रही हैं तो वहीं पिक्चर्स में उनका एक-दूसरे के लिए प्यार भी देखने को मिल रहा है। तुनिशा शर्मा का 4 जनवरी को 21वां जन्मदिन था। उनके याद में उनके दोस्तों ने उनके लिए पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें याद किया है।

    वहीं फलक ने भी सामने आकर तुनिशा के लिए उनके जन्मदिन पर अपनी हमदर्दी जाहिर की है। तुनिशा के इस तस्वीर में तुनिशा और फलक एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं और एक तस्वीर में शीजान भी दोनों के साथ नजर आ रहें हैं। फलक नाज ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘तुन्नु मेरा बच्चा’, कभी नहीं सोचा था की ऐसे विश करूंगी तुझे, तू जानती थी की अप्पी ने तेरे लिए सरप्राइज प्लान किया है, मैं तुझे उस सुंदर राजकुमारी की पोषक मै देखना चाहती थी, मैं तुझे तैयार करती तेरा केक बनवाती, तेरा वो सरप्राइजड फेस देखना था मुझे, तू अच्छे से जानती है तुन्नु तू मेरे लिए क्या मायने रखती है, दिल टुटा हुआ है मेरा बहुत, इतनी तकलीफ कभी महसूस नहीं हुई मुझे जितनी तेरे जाने के बाद से है, कभी-कभी समझ नहीं आता की दुआ किसके लिए करूं तेरे रूह के सुकून के लिए या हमारी (अम्मा, शीजान और मेरे) जिंदगी के इतने मुश्किल इम्तिहान के लिए।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Falaq Naazz (@falaqnaazz)

    उन्होंने आगे लिखा, ‘तुनिशा शर्मा के मां द्वारा लगाए गए सभी आरोपों के बीच शीजान की बहन ने तुनिशा के लिए हमदर्दी जताते हुए उसकी याद में एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह बता रही है कि उन्होंने तुनिशा के लिए एक बर्थडे सरप्राइज प्लान किया था। जिसमें उन्होंने तुनिशा के लिए एक प्रिंसेस वाली ड्रेस खरीदी थी और उस ड्रेस में वह तुनिशा को देखना चाहती थी।’

    गौरतलब है कि एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा 24 दिसंबर 2022 को अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। उनके निधन के बाद उनके परिवारवाले टूट से गए हैं वहीं उनके फैंस और दोस्तों को भी तगड़ा झटका लगा है। तुनिशा शर्मा की मां वनिता शर्मा ने उनके बॉयफ्रेंड शीजान खान पर कई गंभीर आरोप  लगाए हैं। वहीं शीजान खान इस वक्त पुलिस कस्टडी में हैं।