Ali Zafar
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : पाकिस्तानी एक्टर (Pakistani Actor) और सिंगर (Singer) अली जफर (Ali Zafar) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक पुराना वीडियो शेयर किया है। उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार का है। जिन्हें अली जफर ने याद किया है। यह एक पुराना वीडियो है।

जिसमें दिलीप कुमार को लाइव सिंगिंग परफॉरमेंस देते हुए देखा जा सकता हैं। वीडियो शेयर कर अली जफर ने दिवंगत एक्टर की तारीफ भी की हैं। उन्होंने लिखा, “दिलीप कुमार साहब के गायन कौशल से चकित और विस्मित। यह जीवित है। स्वर की बनावट, सुर, लगाओ, भाव को सुनें। वह अपना खुद का प्लेबैक कर सकते थे, लेकिन मुझे लगता है कि एक परफेक्शनिस्ट होने के नाते उन्हें नहीं लगा कि उन्हें कुछ करना चाहिए। मुझे लगता है कि उनके करीबी लोग इस पर अधिक साझा कर सकते हैं।” बता दें कि अली जफर को हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था।

दरअसल, लाहौर के फैज फिल्म फेस्टिवल (Faiz Film Festival) में शामिल हुए जावेद अख्तर ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तानियों को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। इस फैज फिल्म फेस्टिवल में अली जफर भी शामिल हुए थे। जिसके बाद जावेद अख्तर के लिए रखी गई एक पार्टी में अली जफर ने जावेद अख्तर के सामने गाना गाया था। उन्होंने हाथ में माइक लेकर ‘एक लड़की को देखा तो…’ गाने पर परफॉर्म किया था। जिसका एक वीडियो अली जफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया था। इस वीडियो के सामने आते ही अली जफर (Ali Zafar) अपने पाकिस्तानी फैंस के निशाने पर आ गए थे। जिसे लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।