Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से सगाई कर ली है। दोनों पिछले कई महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों की मानें तो ये जोड़ा आगामी अक्टूबर में शादी के बंधन में बांध जाएंगे।

सगाई के बाद कयासों पर लगा विराम

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा काफी समय से एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे थे। उन्हें कभी डिनर डेट पर तो कभी एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। दोनों ने कभी अपने रिलेशन को कंफर्म नहीं किया। इसलिए दोनों के रिलेशन को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब परिणीति ने गुपचुप तरीके से सगाई कर इन कयासों पर विराम लगा दिया है। खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव ने अपने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में पारंपरिक तरीके से सगाई कर ली है।

अक्टूबर में होगी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिलहाल परिणीति अपने फिल्मी कमिटमेंट्स को जल्द से जल्द पूरा करने में जुटी है। दोनों परिवारों की आपसी सहमति के बाद आगामी अक्टूबर में शादी की तारीख तय की जाएगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

चमकीला में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला से प्रेरित है।