Suhana Khan Bikini Photo Reality
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार (Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इंटरनेट सेंसेशन कही जाती हैं। वो अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिल्म में डेब्यू करने से पहले सुहाना खान की पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन मिलियन से अधिक फैन फॉलोअर्स हैं।

वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें एक एक्ट्रेस व्हाइट बिकिनी पहने समंदर के किनारे बीच पर एक लकड़ी के स्लैब पर बैठकर समंदर की लहरों को निहारते हुए नजर आई थीं। हालांकि, इस तस्वीर में एक्ट्रेस का चेहरा नहीं दिखा था क्योंकि उन्होंने बैक पोज में तस्वीर क्लिक करवाई थी।

इस वायरल तस्वीर को सुहाना खान के फैन पेज अकाउंट से शेयर किया गया था। जिसमें यह दावा किया गया था कि ये तस्वीर सुहाना खान की तस्वीर है। लेकिन सच्चाई तो कुछ और ही है। जी हां, व्हाइट बिकिनी में वायरल हो रही ये तस्वीर शाहरुख खान की लाडली सुहाना की नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस शानवी श्रीवास्तव (Shanvi Srivastava) की है। जिसे खुद शानवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanvi Srivastava (@shanvisri)

गौरतलब है कि सुहाना खान जल्द ही अमेरिकी कॉमिक सीरीज पर बेस्ड फिल्म ‘द आर्चीज’ से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। उनके साथ इस फिल्म से दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि, इस फिल्म का रिलीज डेट सामने आना अभी बाकी है।