अनुराग कश्यप की ‘कैनेडी’ का पोस्टर हुआ रिलीज, राहुल भट्ट के मिस्टीरियस लुक ने खींचा सबका ध्यान

Loading

मुंबई: अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कैनेडी’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया है गया है। इस फिल्म के पोस्टर पर राहुल भट्ट का लुक काफी मिस्टीरियस नजर आ रहा है। बता दें कि कैनेडी साल 2023 में कांस फिल्म फेस्टिवल में भारत का एकमात्र आधिकारिक एंट्री है, जिसका प्रीमियर इस फेस्टिवल के दौरान किया जाएगा। अनुराग कश्यप की ये फिल्म कांस फिल्म फेस्टिवल 2023 में ‘मिडनाइट स्क्रीनिंग’ केटेगरी में सेलेक्ट हुई है। इस कैटेगरी में सिलेक्ट होने के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसका पोस्टर जारी किया है। फिल्म में राहुल भट्ट के साथ सनी लियोनी भी लीड रोल में नजर आएंगी।

‘कैनेडी’ की कहानी एक एक्स पुलिस ऑफिसर की है, जो लोगों की नजर में मर चुका होता है। लेकिन वो परदे के पीछे अन्याय के खिलाफ लड़ता रहता है। पोस्टर रिलीज के मौके पर राहुल भट्ट ने कहा कि, ‘तीन साल पहले, जब मेरी जिंदगी बहुत बिखर गई और मुझे लगा कि मैं अब कभी भी उस गहराई तक नहीं जा सकता, तब मेरे साथ अनुराग कश्यप आए। जिन्होंने मुझे मेरे भीतर छिपे अंधेरे के कुछ ऐसे पहलू दिखाए, जिसके बारे में मुझे कभी पता ही नहीं था। ‘कैनेडी’ एक ऐसा कैरेक्टर है, जिसने मुझे उन अंधेरों से अलग भी किया और फिर से मजबूती के साथ उठा दिया। मुझे अपना कैनेडी बनाने के लिए मैं हमेशा उनका ऋणी रहूंगा।’

अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राहुल भट्ट और सनी लियोनी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियो, रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने किया है। अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्राइम थ्रिलर फिल्म दर्शकों को कितनी रास आती है?