Priyanka Chopra
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की स्टारर वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) के बाद अब उनकी फिल्म ‘लव अगेन’ (Love Again) रिलीज हुई है। वहीं प्रियंका इन दिनों अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस के इस प्रोजेक्ट की शूटिंग लंदन में चल रही है, लेकिन एक्ट्रेस अपने काम के बीच समय निकालकर अपने फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करने से भी नहीं चूकती हैं।

एक्ट्रेस संडे को अपने फैमिली के साथ पिकनिक मनाई हैं। एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ संडे हॉलिडे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। जिसमें वो पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में प्रियंका ब्लू डेनिम शर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर पर ब्लैक कैप भी लगा रखा है। प्रियंका कैमरे के सामने पीठ करके बैठी हैं। जिसकी वजह से तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं निक जोनस भी प्रियंका के पास बैठकर बेटी मालती को नाश्ता कराते नजर आ रहे हैं। तस्वीर में मालती बेहद क्यूट लग रही हैं। प्रियंका ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “रविवार का दिन पिकनिक के लिए होता है।” एक्ट्रेस की ये तस्वीर इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस इस पिक्चर पर कमेंट्स भी कर रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की वेब सीरीज ‘सिटाडेल’ के दूसरे सीजन का भी ऐलान हो चुका है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म ‘जी ले जरा’ में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे।