Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के करोड़ों दीवाने हैं। रजनीकांत ने अपनी एक्टिंग से पूरी दुनिया में अपने नाम का परचम फहराया है। साउथ सिनेमा के अलावा उन्होंने बॉलीवुड में भी काफी सफलता हासिल की। रजनीकांत की एक्टिंग में इतना जादू है कि उनके फैंस ने उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया है। 72 साल की उम्र में भी रजनीकांत नए एक्टर्स को टक्कर देते नजर आते हैं। लेकिन एक खबर ने रजनीकांत के फैंस को मायूस कर दिया है।

खबरों की मानें तो रजनीकांत लोकेश कनगराज के साथ जो फिल्म कर रहे हैं, वह उनकी आखिरी फिल्म हो सकती है। बता दें कि रजनीकांत जल्द ही डायरेक्टर लोकेश कनगराज के साथ फिल्म ‘थलाइवर 171’ में नजर आएंगे। ‘जेलर’ रजनीकांत की 169वीं फिल्म है। इसके अलावा रजनीकांत अपनी बेटी की फिल्म ‘लाल सलाम’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जो उनकी 170 वीं फिल्म होगी। इसके बाद चर्चा है कि रजनीकांत लोकेश कंगाराज की अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवर 171’ में नजर आएंगे। इससे पहले भी रजनीकांत और लोकेश ने साथ में एक फिल्म करने की कोशिश की थी, लेकिन बात नहीं बनी।

फिलहाल लोकेश अपने थलपति विजय के साथ फिल्म ‘लियो’ पर काम कर रहे हैं। इस काम के पूरा होने के बाद लोकेश रजनीकांत के साथ अपकमिंग फिल्म पर काम शुरू करेंगे। जल्द ही इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा सकती है। इसके साथ ही रजनीकांत के संन्यास की खबर से फैंस काफी परेशान हैं।

कहा जा रहा है कि ‘थलाइवर 171’ रजनीकांत की आखिरी फिल्म होगी। इस फिल्म के बाद रजनीकांत के फिल्म इंडस्ट्री से संन्यास ले लेंगे। रजनीकांत के संन्यास की चर्चा आग की तरह फैल रही है, जिससे उनके फैंस काफी दुखी हैं। लेकिन अभी तक इस बारे में न तो रजनीकांत और ना ही उनके किसी करीबी ने आधिकारिक की है। वैसे रजनीकांत के फैंस उन्हें लोकेश कंगाराज की फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।