Rakhi Sawant
Photo- File

    Loading

    मुंबई : इंटरनेट (Internet) सेंसेशन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को जब एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो राखी ने फटकारते हुए अपने फैन को सुरक्षित दूरी बनाए रखने को कहा। राखी ने कहा कि वह एक विवाहित महिला है और उसे छुआ नहीं जा सकता। वीडियो सोमवार 16 जनवरी को इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपलोड हुआ था। इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैन राखी सावंत से सेल्फी लेने की गुजारिश करता है और फोटो लेते समय व्यक्ति राखी से थोड़ा नजदीक हो जाता है इसपर राखी गुस्सा होती हैं।

    हाल फिलहाल राखी सावंत पति आदिल के साथ शादी के लिए सुर्खियों में थी, कुछ समय बाद राखी ने मीडिया में आकर शादी को लेकर अपनी निराशा भी दिखाई। राखी के सारे फैंस उन्हें लेकर कन्फ्यूज हैं के आखिर मामला क्या है। दरअसल, सेल्फी लेने के चक्कर में उनका फैन उनके करीब आ गया।

    राखी ने उनसे कहा, “थोड़ा दूर से भाई, मैं शादीशुदा हूं (भाई, थोड़ी दूरी बनाए रखो, मैं अब शादीशुदा महिला हूं)।” उसके प्रशंसक ने जवाब दिया, “हां हां (हां, हां)।” राखी ने आगे कहा, “पहली की बात अलग है, आप मुझे छू नहीं सकते, चलिये बस हो गया।” वह एक दीवार का सहारा लेते हुए खड़ी हो गई और वीडियो के अंत में दुखी दिख रही थी। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, ‘दीदी रोड पे क्यों अपना प्रॉब्लम का सॉल्यूशन ढूंढ रहे हो?।” एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “इतने समय से शादीशुदा नहीं थी?” एक टिप्पणी पढ़ी, “वह बहुत मजाकिया है।’