Rakhi Sawant-Adil Durrani
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनके पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ (Personal Life) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। दोनों के रिश्ते में खिंचातानी चल रही है। हाल ही में राखी सावंत ने पति आदिल पर धोखाधड़ी (Cheating) और घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का आरोप लगाई थी। जिसके बाद आदिल को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और अब वह 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं आदिल खान दुर्रानी कि मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। अब आदिल खान दुर्रानी पर रेप करने का आरोप लगा है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक ईरानी स्टूडेंट ने आदिल पर कथित तौर पर रेप करने का आरोप लगाते हुए मैसूर में उनके खिलाफ रेप का मामला दर्ज करवाई है। खबरों की माने तो मैसूर के वीवी पुरम पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 417, 420, 504 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज हुआ है। ईरानी स्टूडेंट ने कथित तौर पर आदिल पर यह आरोप लगाया है कि उसकी मुलाकात आदिल के डेजर्ट लैब फ़ूड अड्डा पर हुई थी और दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ गई थी।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने आदिल पर यह आरोप लगाया है कि आदिल ने उससे शादी करने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और जब पांच महीनों पहले लड़की ने आदिल से शादी करने की बात कही तो आदिल ने यह कहते हुए शादी से इंकार कर दिया की उसके जैसी कई लडकियों के साथ उसके संबंध हैं। वहीं जब ईरानी स्टूडेंट ने आदिल को उसके खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन करने की धमकी दी तो आदिल ने स्टूडेंट के अश्लील तस्वीरों को सोशल मीडिया शेयर करने कि बात कह उसे ब्लैकमेल किया। 

    गौरतलब है कि राखी सावंत ने पिछले साल ही आदिल से निकाह कर ली थीं, लेकिन दोनों ने अपने शादी को छुपाकर रखा और बीते महीने ही राखी ने आदिल के साथ शादी करने का एलान किया।