Ram Charan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) राम चरण (Ram Charan) इन दिनों अमेरिका (America) में अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को ऑस्कर 2023 (Oscar 2023) के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं एक्टर के साथ अमेरिका में उनकी पत्नी उपासना कोनिडेला भी गई हैं। जहां कपल ने मंगलवार को अपना बेबीमून मनाया है। उपासना कोनिडेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया हैं।

जिसमें राम चरण को अपनी पत्नी उपासना कोनिडेला (Upasana Konidela) के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने शॉपिंग की, बोटिंग की, ड्राइविंग की, स्वादिष्ट डिसेज खाए और इसके साथ ही कपल ने डॉल्फ़िन और व्हेल वॉचिंग का भी लुफ्त उठाया। उपासना कोनिडेला ने वीडियो शेयर कर लिखा, “तमाम हड़बड़ी के बीच मिस्टर सी का “हम” के लिए टाइम आउट स्नीक पीक ‘बेबीमून’ होली की शुभकामनाएं मुझे लेने और देखने के लिए धन्यवाद इसे मेरी बकेट लिस्ट से हटा रही हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Upasana Kamineni Konidela (@upasanakaminenikonidela)

बता दें कि जल्द ही राम चरण और उपासना कोनिडेला पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्टर चिरंजीवी ने पिछले साल अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए बताया था कि राम चरण और पत्नी उपासना कोनिडेला अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। चिरंजीवी ने एक नोट में लिखा था, “हनुमान जी के आशीर्वाद से हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि उपासना और राम चरण अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। प्यार और आभार के साथ, सुरेखा और चिरंजीवी कोनिडेला, शोभना और अनिल कामिनेनी।”