Ram Charan Pre-Birthday Celebration
Photo - rc_15_love_/Insta

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) राम चरण (Ram Charan) ऑस्कर जीतकर लौटने के बाद अब इन दिनों अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म ‘आरसी 15’ (RC 15) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। एक्टर राम चरण का 27 मार्च यानी कल बर्थडे है। वो कल 38 साल के हो जाएंगे। एक्टर ने फिल्म ‘आरसी 15’ के सेट पर क्रू और कास्ट के साथ अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस दौरान राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी 15’ की को-स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मौजूद रही।

राम चरण ने फिल्म के सेट पर टीम के साथ केक काटकर अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया है। उनके इस प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को उनके फैंस पेज Rc_15_love नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। तस्वीरों में राम चरण ब्लू शर्ट और व्हाइट कलर की पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी व्हाइट टॉप और जींस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में फिल्म के डायरेक्टर शंकर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं। सेट पर क्रू की पूरी टीम भी दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ram charan. RC (@rc_15_love_)

एक्टर राम चरण का प्री-बर्थडे कितना शानदार तरीके से मनाया गया है। वो इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है। एक्टर का गुलाब के फूलों की वर्षा करके उनका वेलकम किया गया। वहीं सेट पर पीछे ‘हैप्पी बर्थडे राम चरण’ का एक पोस्टर भी लगा हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि ‘आरसी 15’ को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने इस फिल्म को लिखा है। खबरों की माने तो इस फिल्म में राम चरण का डबल रोल होगा।