Ram Charan On Pathaan Trailer
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर 10 जनवरी यानि मंगलवार को रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर सामने आते ही फैंस काफी खुश है और वो इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। फिल्म के ट्रेलर में जहां शाहरुख खान नए अवतार में एक्शन करते नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी जबरदस्त नया लुक देखने को मिला है। जो पहले काफी नहीं देखा गया।

    फिल्म का ट्रेलर हिंदी भाषा के साथ-साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज हुआ है। फैंस फिल्म के ट्रेलर के दीवाने हो गए हैं। वहीं फिल्म के तेलुगू भाषा ट्रेलर के दीवाने साउथ सुपरस्टार राम चरण भी हुए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए फिल्म ‘पठान’ के पूरे टीम को शुभकमनाएं दी है साथ ही उन्होंने शाहरुख खान से अपनी उत्सुकता भी जाहिर की है। एक्टर ने शाहरुख खान के लिए लिखा, ‘शाहरुख खान सर आपको ऐसे एक्शन दृश्यों में देखने के लिए उत्सुक हैं जैसा पहले कभी नहीं देखा!’ साथ ही उन्होंने ‘पठान ट्रेलर’ को हैशटैग किया है।

    बता दें कि ये एक एक्शन फिल्म है। जिसमें शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।