Ram Charan
Photo - ANI Twitter

Loading

नई दिल्ली : 95वें एकेडमी अवॉर्ड में फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) के ‘नाटू नाटू’ (Naatu Naatu) गाने को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (Best Original Song) का ऑस्कर अवॉर्ड (Oscar Award) मिला है। फिल्म ने ऑस्कर जीतकर देश को गौरवान्वित किया है। जिसके बाद अब फिल्म के कलाकार और निर्देशक लॉस एंजिल्स से भारत वापस लौट आए हैं। वहीं शुक्रवार की सुबह एक्टर राम चरण (Ram Charan) भी अमेरिका से दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचे। जहां उन्हें देखने और उनका वेलकम करने के लिए लोगों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई।

Ani की रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर राम चरण ने दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचकर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “मैं खुश हूं। आप सभी को धन्यवाद। हमें एसएस राजामौली, एमएम कीरावनी और चंद्रबोस पर गर्व है। उनकी कड़ी मेहनत की वजह से हम रेड कार्पेट पर गए और भारत के लिए ऑस्कर लेकर आए।” एक्टर ने आगे कहा, “आरआरआर देखने और ‘नाटू नाटू’ गाने को सुपरहिट बनाने के लिए मैं सभी प्रशंसकों और भारत के उत्तर से दक्षिण और पूर्व से पश्चिम तक के लोगों को धन्यवाद देता हूं। ‘नाटू नाटू’ हमारा गीत नहीं था यह भारत के लोगों का गीत था। इसने हमें ऑस्कर के लिए रास्ता दिया।”

बता दें कि राम चरण से पहले शुक्रवार की सुबह एसएस राजामौली, एमएम कीरवानी और काल भैरव हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। वहीं जूनियर एनटीआर 14 मार्च को ही भारत वापस लौट आए थे। फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा भी शुक्रवार की सुबह अमेरिका से वापस मुंबई लौटी। वो मुंबई एयरपोर्ट पर अपने हाथ में अवॉर्ड लिए हुए स्पॉट की गईं। जहां उनका शानदार वेलकम हुआ। फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बेस्ट शॉर्ट फिल्म के लिए ऑस्कर अवॉर्ड मिला है।