Raveena Tandon
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रवीना टंडन (Raveena Tandon) फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैमिली के साथ भी काफी समय स्पेंड करती हैं। वो अपने काम के साथ ही अपने बच्चों का भी खास ख्याल रखती हैं। हाल ही में रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उनके साथ उनकी बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन और पति अनिल थडानी भी साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि ये तस्वीरें रवीना टंडन की बेटी राशा के नेक्स्ट क्लास में प्रमोशन के दौरान की है। जिसके लिए एक्ट्रेस पति और बेटे के साथ बेटी के स्कूल पहुंची हैं।

    वो इस पल काफी खुश हैं। इस दौरन रवीना टंडन स्कूल के कई बच्चों से भी मिली। वहीं रवीना टंडन के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में करण जौहर भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि करण जौहर ने भी इस साल अपने बच्चों का एडमिशन उसी स्कूल में करवाया है। एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘मंच पर 2023 की क्लास को अलविदा! सभी माताओं और पिताओं के लिए अपने बच्चे को बड़े होते देखने और वास्तव में अब घोंसले से बाहर उड़ने के लिए तैयार होने के लिए कितना भावनात्मक क्षण है! हम आपके अच्छे और 2023 के ईश्वर गति वर्ग की कामना करते हैं।’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

    एक्ट्रेस ने करण जौहर के लिए लिखा, ‘करण जौहर को उनके पैतृक अवतार में देखना भी मजेदार था, “स्कूल में नए माता-पिता” करण का आनंद लेते हैं।’ मालूम हो कि एक्ट्रेस रवीना टंडन ने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था। वहीं बेटी छाया की शादी 2021 में हो गई थी। रवीना टंडन अब मां के साथ-साथ एक सास भी हैं।

    वहीं अगर हम बात करें रवीना टंडन के वर्क फ्रंट कि तो एक्ट्रेस आखिरी बार ‘केजीएफ 2’ में नजर आई थीं। फिलहाल, वो इन दिनों फिल्म ‘घुड़चड़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर संजय दत्त हैं।