KRK on Pathaan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर (Actor) और फिल्म क्रिटिक (Film Critic) केआरके (KRK) उर्फ कमाल आर खान अक्सर बॉलीवुड फिल्म का निगेटिव रिव्यु करने के लिए सुर्खियों में रहते हैं। जिसके लिए वो कई एक्टर्स के गुस्से का शिकार भी हो चुके हैं, लेकिन इस बार वो शाहरुख खान के निशाने पर आ गए हैं। फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ का रिव्यु करने के लिए केआरके पर शाहरुख खान लीगल एक्शन ले सकते हैं। जिसका दावा खुद केआरके ने किया है। जिससे केआरके की मुसीबतें बढ़ सकती हैं।

    हालांकि, केआरके के इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो केआरके  के ट्वीट को देखकर पता चलता है। केआरके ने अपने ट्विटर अकाउंट से अपने ट्वीट में लिखा, ‘खबरों के मुताबिक, शाहरुख खान मेरे खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहे है क्योंकि मैंने सच कहा था कि ‘बेशरम रंग’ गाने में बहुत ज्यादा स्किन शो है! आप मेरे इस गाने की रिव्यु देख सकते हैं और मुझे बता सकते हैं कि क्या मैंने कुछ गलत कहा है।’

    उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘अगर शाहरुख खान को लगता है कि मेरे रिव्यु की वजह से उसकी फिल्म ‘पठान’ फ्लॉप हो जाएगी तो वह गलत है। उनकी फिल्म 3 वजहों से फ्लॉप हो जाएगी। गलत नाम, एक जैसी कहानी और एक्शन, पब्लिक द्वारा बायकॉट।

    अगर वह मुझसे फिल्म का रिव्यु नहीं करने के लिए कहेंगे तो मैं रिव्यु नहीं करूंगा।’ बता दें कि केआरके बॉलीवुड का निगेटिव रिव्यु कर एक्टर्स के निशाने पर बने रहते हैं। पिछले दिनों मुंबई एअरपोर्ट से उन्हें गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, बाद में उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी।