Shah Rukh Khan On Rinku Singh
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) केकेआर (KKR) की जीत का जश्न मना रहे हैं। वो रिंकू सिंह (Rinku Singh) की अद्भुत पारी से बेहद प्रभावित हुए हैं। रिंकू सिंह के लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम यानि कि कोलकता नाइट राइडर्स को जीत दिलाने पर शाहरुख खान ने उनकी सराहना करते हुए उनपर जमकर प्यार लुटाया है। एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई अपनी फिल्म ‘पठान’ का पोस्टर शेयर किया है।

यह एक रीक्रिएटेड पोस्टर है। जिसमें शाहरुख खान के रोल की जगह रिंकू सिंह का रोल नजर आ रहा है। शाहरुख खान ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “झूमे जो रिंकू!!! माय बेबी रिंकू सिंह और नितीश राणा और वेंकटेश अय्यर यू ब्यूटीज !!! कोलकाता नाइट राइडर्स को बधाई।”

बता दें कि रिंकू सिंह के इस शानदार पारी की हर कोई तारीफ कर रहा है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “रिंकू…रिंकू…रिंकू, ये क्या था?”

वहीं एक्टर अर्जुन पाल ने भी इस जीत पर रिएक्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “ओएमजी केकेआर रिकू सिंह ने लगातार 5 छक्के लगाए। क्या अविश्वसनीय पीछा है, ऐसा कुछ भी कभी नहीं देखा। बिल्कुल प्रफुल्लित करने वाला। बधाईयां।”

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने गुजरात टाइटन को इस मुकाबले में हरा कर जीत का परचम लहराया है। यह मैच काफी रोचक था। आखिरी पारी में रिंकू सिंह ने एक के बाद एक 5 छक्के मारकर मैच का रुख बदलते हुए 3 विकेट से मैच को जीता दिया।