Riteish-Genelia Wedding Anniversary
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia D’Souza) का आज 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर एक्टर अपनी पत्नी के साथ सैर पर निकले हैं। वो अपना सालगिरह पहाड़ों पर मना रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो पहाड़ों के बीच पति रितेश देशमुख के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं।

    वीडियो में कपल ग्रे कलर के हुडी में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो शेयर कर जेनेलिया देशमुख ने लिखा, “एनिवर्सरी मॉर्निंग” साथ ही उन्होंने तीन ग्रीन हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की शादी की सालगिरह के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कपल को विश किया है।

    उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख के साथ खुद भी नजर आ रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, “आप दोनों को मेरी प्यार भरी रोशनी और ढेर सारी खुशियां मेरी जान”

    गौरतलब है कि रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म से दोनों ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस मुलाकात पर दोनों एक-दूसरे पर दिल हार बैठे थे। नौ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा 3 फरवरी, 2012 को शादी के बंधन में बंध गए थे। कपल को दो बेटे रियान देशमुख और राहिल देशमुख हैं। हाल ही में रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख मराठी फिल्म ‘वेड’ में नजर आए हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इस फिल्म से रितेश देशमुख ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा है।