Ronit Roy Cryptic Post
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के उम्दा एक्टर (Actor) रोनित रॉय (Ronit Roy) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं, लेकिन हाल ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिखकर पोस्ट किया है। जो सभी को एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया है। जी हां, यहां तक कि रोनित रॉय के इस क्रिप्टिक पोस्ट पर उनकी को-स्टार रह चुकीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) और टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भी रिएक्ट किया है। तो आइये जानते है कि रोनित रॉय ने ऐसा क्या लिखा है। जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंच रहा है।

दरअसल, रोनित रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट लिखकर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “Bhai…Bro ये शब्द पूरी तरह से अपना अर्थ खो चुके हैं। जब कोई मुझे फोन करता है कि मैं शब्द को गंभीरता से लेता हूं और फिर वे मेरे साथ ऐसा करते हैं जो मैं अपने दुश्मन के साथ नहीं करता। दर्द होता है…लेकिन चलता है… यह उनका गिरना है। मेरा नहीं है।”

उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “पैसा, रुतबा, खोई हुई सारी सामग्री वापस मिल सकती है। समय, प्यार, सम्मान, रिश्ते एक बार खो जाने के बाद कभी नहीं हो सकते। कम से कम इसकी पूरी महिमा के लिए तो नहीं। जब आपको असली होना है तो नकली क्यों बनें।” उनके इस पोस्ट ने फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

रोनित रॉय के इस पोस्ट पर पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सवालिया कमेंट करते हुए लिखा, “क्या हुआ?” वहीं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने लिखा, “मैं आपको पूरी तरह से महसूस करती हूं…। इसे एक चुटकी नमक के साथ लें और आगे बढ़ें…। एकला चलो रे !” फिलहाल, यह अभी तक पता नहीं चल पाया है कि रोनित रॉय ने ये पोस्ट किसके लिए लिखा है। 

बात करें रोनित रॉय के वर्कफ्रंट कि तो वो टीवी के साथ-साथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर आखिरी बार हाल ही में रिलीज फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आए थे। रोनित फिल्म जल्द ही ‘ब्लडी डैडी’ में शाहिद कपूर के साथ दिखाई देंगे।