Sahil Khan Booked : Case registered against actor Sahil Khan, three others for allegedly instigating Manoj Patil to attempt suicide says Mumbai Police
File

प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने बुधवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद उसे कूपर अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में मनोज के परिवार ने अभिनेता और फिटनेस आइकॉन साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

    मुंबई: प्रोफेशनल बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने बुधवार को आत्महत्या करने का प्रयास किया जिसके बाद उसे कूपर अस्प्ताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में मनोज के परिवार ने अभिनेता और फिटनेस आइकॉन साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। नवभारत को दिए बयान में साहिल ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वो केवल स्टेरॉयड रैकेट का शिकार हुए व्यक्ति की मदद कर रहे थे और मुंबई पुलिस जल्द सच्चाई सामने लाएगी।

    स्टेरॉयड रैकेट का शिकार

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by India’s Youth & Fitness IC⭕️N® (@sahilkhan)

    साहिल ने कहा, “इस केस से मेरा लेना देना नहीं। मुझे राज फौजदार नाम के एक लड़के ने सोशल मीडिया पर संपर्क कर बताया कि मनोज पाटिल ने उन्हें में एक्सपायर हुआ स्टेरॉयड बेचा और उससे लाख रुपए भी लिए जिसकी रसीद और बैंक डिटेल्स मेरे पास है। मैंने उसे अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर राज की मदद करने का प्रयास किया तो आप इसे हैररेस्मेंट कहेंगे? खराब स्टेरॉयड लेने के कारण राज की तबीयत बिगड़ गई। उसे हार्ट और में पेट की कई समस्याएं हुई। राज चाहता था मनोज उसके पैसे लौटा दे लेकिन वो उसे टाल रहा था जिसके बाद उसने मुझसे मदद मांगी।

    मनोज ने दी हत्या की धमकी

    साहिल ने आगे खुलासा करते हुए बताया कि राज ने कहा कि उसे अपनी तबीयत और पैसा दोनों से हाथ धोना पड़ा है। पैसे मांगने पर मनोज की ओर से उसे जान से मारने की धमकी दी गई और उसे डराया गया। ये जान देने का ड्रामा करके पूरे मामले को मेरी तरफ घुमा दिया। इस तरह से स्टेरॉयड रैकेट का लोग शिकार हो रहे हैं। अगर राज फौजदार मर जाता तब लोग उसका साथ देते। अगर मैं गलत हूं तो एफआईआर क्यों नहीं लिखा? अगर मैं गलत हूं तो प्रशासन करवाई करे क्योंकि मैंने तो केवल सबूत पेश किए हैं।