Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: बॉक्स ऑफिस पर ‘किसी का भाई किसी की जान’ की खस्ता हालत का असर अब सलमान खान पर दिखने लगा है। सलमान खान अब भी इस फिल्म को प्रमोट करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं। हाल ही में दुबई से लौट रहे सलमान खान की एयरपोर्ट पर फैंस से भिड़ंत हो गई। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उस फैन को धक्का दे दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

फैन ने की हाथ मिलाने की कोशिश

दरअसल सलमान खान जब मुंबई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरे, तो उन्हें उनके प्रशंसकों ने घेर लिया और फोटो खींचने के लिए उनसे गुजारिश करने लगे। इस दौरान सलमान जब अपनी कार की ओर बढ़ रहे थे, उनका एक प्रशंसक हाथ मिलाने के लिए सलमान खान की ओर बढ़ा। तभी सलमान के बॉडीगार्ड शेरा ने उन्हें धक्का दे दिया।

बुरे बर्तान पर नाराज हुए फैंस

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया फैंस का गुस्सा चरम पर पहुंच गया। यूजर्स ने सलमान को घमंडी बताते हुए कहा कि, ‘वह अपने फैंस की जरा भी कद्र नहीं करते। इस वीडियो को लेकर सलमान खान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

दम तोड़ती ‘किसी का भाई किसी की जान’

बता दें कि सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ अब बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो 27 अप्रैल को डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 2.50 से 3.50 करोड़ के बीच का नेट कलेक्शन किया। इसके साथ ही KKBKKJ ने सात दिनों में देशभर में लगभग 90 करोड़ का बिजनेस किया है।