Salman Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) सलमान खान (Salman Khan) इस वक्त काफी सुर्खियों में हैं। एक्टर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। वहीं अब एक्टर एक बार फिर चर्चा में हैं। सलमान खान को लेकर यह खबर है कि एक्टर एक होटल बनवाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, एक्टर का यह होटल मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर स्थित होगा। जो 19 फ्लोर की बिल्डिंग होगी।

सलमान खान अक्सर लग्जरी अपार्टमेंट्स और बंगले खरीदते रहते हैं। वहीं अब टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान और उनका परिवार मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर समंदर के सामने वाले प्लॉट पर एक होटल बनवाने की प्लानिंग कर रहा है। जबकि सलमान खान ने यह प्रापर्टी घर बनवाने के इरादे से खरीदा था। खबरों की माने तो बीएमसी ने बिल्डिंग प्लान को अप्रूव भी कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार 19 फ्लोर का बनने वाला होटल सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर होगा।

वहीं सलमान खान और उनके परिवार की तरफ से बीएसी के सामने जो प्लान दिया गया है। उसके अनुसार बिल्डिंग 69.9 मीटर की होगी। जिसके फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा। वहीं दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे फ्लोर पर जिम और स्विमिंग पूल होगा। चौथा फ्लोर सर्विस फ्लोर के तौर पर होगा। बिल्डिंग के पांचवें और छठवें फ्लोर पर कन्वेंशन सेंटर होगा और बाकी 7वें फ्लोर से लेकर 19वें फ्लोर तक होटल रहेगा।  

अगर बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार फिल्म ‘किसी न भाई किसी की जान’ में नजर आए थे। सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में एक्शन करते दिखाई देंगे। उनकी इस फिल्म में कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।