Salman Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। उनके इस फिल्म को प्रशंसकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। ये फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। वहीं एक्टर हाल ही में दुबई गए थे। जहां उन्होंने टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Tennis Player Sania Mirza) के बेटे और बहन के साथ टाइम स्पेंड किया था।

जिसका एक वीडियो सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में सलमान खान को सानिया के बेटे इजहान मलिक और बाद में सानिया की बहन अनम मिर्जा के साथ चिल करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में सलमान खान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने सिर पर ब्लैक कलर का कैप भी लगा रखा है। वो कैमरे के सामने अलग-अलग पोज में पिक्चर क्लिक करवाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर कर अनम मिर्जा ने कैप्शन में लिखा, “दुबई में 24 घंटे। आगे के कठिन कार्य सप्ताह के लिए रिचार्ज किया गया।” बता दें कि अब सलमान खान का ये वीडियो फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa)

गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म से शहनाज गिल और पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म 84.46 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। सलमान खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे।