Salman Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक्टर पर फिजिकल एब्यूज के आरोप लगाए हैं। सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके सलमान खान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनसे सोशल मीडिया पर माफी मांगने के लिए कहा है। बता दें कि सोमी अली सलमान खान के साथ 8 साल तक लव रिलेशनशिप में थी। सोमी अली ने अपने वीडियो में बताया कि सलमान खान ने उनके लव रिलेशनशिप में उन्हें मेंटली और फिजिकली एब्यूज किया हैं। उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान ने इस दौरान उन्हें बहुत एब्यूज किया और उनके साथ बहुत ही बुरे बर्ताव से पेश आए।

    मालूम हो कि सोमी अली अब अपना एक NGO चलाती है। जहां वो सेक्शुअल एब्यूज और रेप पीड़ित लोगों को रेस्क्यू करती हैं। सोमी का NGO भारत में भी कई पीड़ितों को रेस्क्यू कर चुका हैं। सोमी अली ने अपने NGO ‘नो मोर टीयर्स’ के जरिए पहले भी सलमान खान के खिलाफ आरोप लगाए। हालांकि, उस दौरान उन्होंने उन पोस्ट्स को डिलीट कर दिया था। इस बार सोमी अली ने वीडियो शेयर करके अपनी दास्तां बताते हुए सलमान खान से सबके सामने माफी मांगने के लिए कहा है।

    सोमी ने बताया कि सलमान खान ने उन्हें कई बार पीटा है और उनके लिए गालियों का उपयोग किया करते थे। सलमान खान सोमी के साथ चीटिंग करते हुए भी पाए गए, इस पर सलमान खान सोमी को कहते हैं, ‘वह चींटिग कर सकते हैं क्योंकि वह लड़के है और यह उनके हिसाब से मुनासिब हैं।’ ऐसा कई बार हुआ है की सोमी अली के मेकअप आर्टिस्ट को फाउंडेशन और मेकअप से सोमी की मार की चोटों को छुपाना पड़ा हैं। सलमान खान ने बहुत समय तक सोमी अली और उनका रिलेशनशिप लोगों से छुपाए रखा।  

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

    सोमी अली 90 की दशक की बॉलीवुड जगत की कामयाब एक्ट्रेस रह चुकी हैं। हालांकि, कुछ समय बाद ही सोमी अली ने बॉलीवुड जगत से ब्रेक ले लिया था। उन दिनों सलमान खान और सोमी अली के रिश्ते खूब चर्चित थे और खबर यह भी उड़ी थी कि दोनों शादी करने वाले हैं। कुछ कारणवश दोनों की शादी नहीं हो पाई, पर सोमी अली आज भी सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड के नाम से जानी जाती है।देखने की बात यह होगी कि सोमी अली के इस कदम पर सलमान खान का क्या रिप्लाई आता है।