Athiya Shetty-KL Rahul Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) 23 जनवरी (आज) क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले बंगले को फूलों से सजाया गया है। रात में ये बंगला लाइटिंग से जगमगा उठता है। बंगले में खुद चहल-पहल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल आज शाम 4 बजे इसी बंगले में शादी के सात फेरे लेंगे और अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस शादी में करीब 100 मेहमान शामिल होंगे।

    वहीं खबरों की माने तो अपने इस शादी में अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को चुना है। कपल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में शादी के सात फेरे लेंगे। वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसा जाएगा। वहीं अथिया और केएल राहुल की शादी में नए जीवन की शुरुआत की ब्लेसिंग्स देने के लिए फिल्म जगत से सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा के अलावा खेल जगत से विराट कोहली और एम एस धोनी जैसी कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ने अपनी शादी में नो मोबाइल फोन की पॉलिसी रखी है। जिसके मुताबिक किसी भी गेस्ट को शादी में अपने साथ मोबाइल ले जाने की परमिशन नहीं है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी के एक या दो महीने बाद मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। जिसमें 3 हजार मेहमानों को इनवाइट किया जाएगा। जिसमें फिल्म जगत के साथ-साथ राजनीति, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।