Shahrukh Kiara
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: फिल्म ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद शाहरुख खान एक बार फिर से बड़े फिल्ममेकर्स की पसंदीदा सूची में शामिल हो गए हैं। इन दिनों फिल्म ‘जवान’ और राजकुमार हीरानी की फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग में व्यस्त शाहरुख खान को संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ के लिए अप्रोच किया है। ये फिल्म काफी पहले अनाउंस हुई थी। लेकिन इसी बीच भंसाली ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर काम शुरू कर दिया और ये फिल्म लेट हो गई। लेकिन अब भंसाली इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

सलमान ने खींचा हाथ, शाहरुख ने मारी एंट्री

खबरों की मानें तो इस मेगा बजट फिल्म के लिए भंसाली की पहली पसंद सलमान खान और आलिया भट्ट थे। शाहरुख खान इस फिल्म में गेस्ट रोल निभाने वाले थे। लेकिन क्रिएटिव डिफरेंस के कारण सलमान खान ने इस फिल्म से हाथ खींच लिया और ‘किसी का भाई किसी की जान’ में व्यस्त हो गए। सलमान खान के इस रुख के बाद भंसाली ने फिल्म को ही ठंडे बस्ते में डाल दिया। लेकिन अब भंसाली ने ‘इंशाअल्लाह’ को आगे बढ़ाने का फैसला किया।

शाहरुख-कियारा की बनेगी जोड़ी

रिपोर्ट के मुताबिक़ संजय लीला भंसाली इस फिल्म को अब शाहरुख खान के साथ बनाना चाहते हैं। इस बारे में उनसे बात भी तय हो चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ की कहानी 90 के दशक की एक फ्लॉप लव स्टोरी से प्रेरित है, जिसमें सलमान खान और उर्मिला मातोंडकर नजर आए थे। हालांकि इस बात की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।