Shahid Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक यूनिक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने अपकमिंग Ott सीरीज के ट्रेलर रिलीज की तारिक की घोषणा की है। शाहिद कपूर इस वेब सीरीज के साथ Ott पर डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज के निर्देशिक राज और डीके हैं जिन्होंने ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) जैसे हिट शो का निर्देशन किया है। यह सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

    शाहिद कपूर द्वारा इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किये वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहीद का डुप्लीकेट एक्शन सीन शूट करते दे रहें हैं, तब ही शाहिद कपूर शूटिंग के सेट पर आते हैं और शूटिंग पर रोक लगा देते हैं। वीडियो में शाहिद कैमरे में देख कर कहते हैं कि यह नकली शाहिद है और यह नकली शूटिंग है। असली ट्रेलर अभी आना बाकि है जिसमें असली शाहिद होगा और वह असली ट्रेलर के रिलीज तारिक की अनाउंसमेंट करते हैं। शाहिद वीडियो में बताते हैं की असली ट्रेलर 13 जनवरी को रिलीज हो रहा है।

    फर्जी में साउथ स्टार विजय सेतुपति, के के मेनन, राशी खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा और भुवन भी हैं। इससे पहले, शाहिद का पहला लुक शेयर करते समय दर्शकों को उनके लुक की पहली झलक देखने को मिला था। लुक के साथ यह भी साझा किया गया था, “एक कलाकार जो एक ठगी के खतरे में फंस जाता है और एक तेज-तर्रार टास्क फोर्स अधिकारी जो देश को अपने खतरों से छुटकारा दिलाने के मिशन पर है, यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

    आठ एपिसोड्स की, फर्जी (Farzi) को निर्देशक राज और डीके ने एक थ्रिलर ड्रामा का रूप दिया है। निर्देशक राज और डीके ने पहले एक बयान में कहा था कि फर्जी  बनाने में “बहुत पसीना और आँसू” लगे हैं। “द फैमिली मैन के बाद हमने एक बार फिर से खुद को चुनौती दी। हमें सीरीज का रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है और लोगों को यह सीरीज बहुत पसंद आने वाली है।