Mira Kapoor
Photo - Instagram

    Loading

    गोवा : इस बार शाहिद कपूर की न्यू ईयर (New Year) सेलेब्रेशन रही कुछ अनोखी, 2022 को अलविदा करते हुए शाहीद कपूर और मीरा कपूर ने अपने परिवार के साथ गोवा में नए साल (New Years-2023) का स्वागत किया। एक ओर जहां बाॅलीवुड के कलाकार विदेशों में नए साल का जश्न मनाते हैं, वहीं शाहीद कपूर ने न्यू ईयर पार्टी अपने परिवार के साथ गोवा  में सेलिब्रेट किया। मीरा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फैंस के साथ अपने वेकेशंस की कुछ यादें शेयर की हैं। 

    अपने परिवार के साथ इंस्टाग्राम (Instagram) पर पिक्चर्स शेयर करते हुए मीरा कपूर ने तस्वीरें के बारे में संक्षेप में लिखा है कि एडवेंचर्स के क्रम में एक और एडवेंचर शामिल हुए ‘गोवा एस्केप’ उन्होंने तस्वीरें के डिटेल्स देते हुए उसी क्रम में कैप्शंस लिखें की – 1. एक कोंकण थाली  2. सबसे शांत वन रिट्रीट और लिप-स्मैकिंग अच्छे भोजन और बेहतरीन सेवा के साथ 5. मीरा ने कहा कि वह स्पाइस फार्म में आचम्भित हो गई। सभी के साथ नेत्रवाली वाटरफॉल्स का ट्रेकिंग करना और साथ में दो साहसी बंदर 9. और पिक्चर्स देखने के लिए स्वाइप करें और इसी प्रकार मीरा राजपुत ने अपने वेकेशन को इन तस्वीरें में प्रस्तुत करते हुए अपने फैंस को अपने वकेशंस की जानकारी दी। मीरा कपूर ने अपनी बेटी मिशा कपूर की भी तस्वीरें अपलोड की।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

    शाहिद कपूर भी न्यू ईयर वेकेशन (Vacations) पर चिल करते हुए दिखाई दिए और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस को न्यू ईयर विश करते हुए सभी को नए साल की शुभकामनाएं दी।