Shah Rukh Khan
Photo - Siddharth Amit Bhavsar Twitter

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) हर उम्र के लोगों के चहेते हैं। इस बात का सबूत तब सामने आ गया जब एक बुजुर्ग महिला ने शाहरुख खान को अपना क्रश बताया। जी हां, गुजरात की रहने वाली बा ने शाहरुख खान को अपना क्रश बताया है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला चाय की चुस्की ले रही हैं।

    इस दौरान सामने बैठे व्यक्ति ने गुजराती भाषा में बा से सवाल करते हुए पूछा गया कि बा आपका क्रश कौन हैं? जिसपर बा ने जवाब देते हुए कहा कि पहले धर्मेंद्र थे और अब शाहरुख खान हैं। व्यक्ति ने बा से आगे सवाल करते हुए पूछा कि रणवीर सिंह या रणबीर कपूर नहीं जिसपर बा ने साफ इंकार कर दिया। बा ने शाहरुख खान को चार्मिंग भी बताया। इस वीडियो को सिद्धार्थ अमित भावसर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

    वहीं इस वीडियो को देखकर किंग खान भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने इस वीडियो को रिट्वीट कर गुजराती भाषा में जवाब देते हुए लिखा, “हम पण तने प्रेम करूं छूं बा।” जिसका मतलब है कि मैं भी आपसे बहुत प्यार करता हूं बा। बता दें कि इस वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

    गौरतलब है कि शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म भारत में जहां 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। वहीं फिल्म ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ‘पठान’ आए दिन नए-नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है।