Shah Rukh Khan Watch Price
Photo - srkuniverse/Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के ‘बादशाह’ (Badshah) और ‘किंग खान’ (King Khan) के नाम से मशहूर (Famous) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिन वो अपनी पर्सनालिटी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे। उनके फैंस उनके फैशन और स्टाइल के दिवाने हैं। एक्टर के पास लग्जरी कारों से लेकर शानदार आउटफिट का कलेक्शन भी है। एक्टर ने अपनी फिल्म ‘पठान’ के सक्सेस के बाद एक रोल्स-रॉयस कलिनन ब्लैक बैज एसयूवी खरीदा है।

वहीं अब इन सबके बीच एक बेहद ही चौंकाने वाली बात सामने आई है। जिसे सुनकर आप भी अपने दांतों तले अपनी उंगलियां दबा लेंगे। बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ (NMACC) के इवेंट में शामिल हुए थे। जहां उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खिंचा था।

इस दौरान एक्टर के हाथ की कलाई पर लग्जरी घड़ी ‘ऑडेमर्स पिगुएट रॉयल ओक क्रोनोग्राफ’ (Audemars Piguet Royal Oak Chronograph) बंधा हुआ देखा गया था, लेकिन क्या आप इसकी कीमत जानते हैं। शायद नहीं, बता दें कि यह एक खास तरह के मटैरियल से बनी एक स्टेटमेंट घड़ी है। जिसका पट्टा मगरमच्छ के चमड़े से बना हुआ है। इस लग्जरी घड़ी की कीमत 31 लाख 14 हजार रुपये है। इस कीमत में आप करीब 3 लग्जरी कारें खरीद सकते हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan Universe (@srkuniverse)

अगर हम बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट कि तो हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की साथ ही कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहिम भी अहम भूमिका में थे। शाहरुख खान की आगामी फिल्मों में एटली कुमार की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ है। इसके अलावा वो सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे।