Shahrukh Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। एक्टर ने एक बार फिर गुरुवार की शाम को अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन रखा था। जहां एक्टर ने अपने कई फैंस के सवालों का जवाब दिया।

    इस सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर शाहरुख खान से कहा कि कुछ तो आशुतोष राणा साहब के बारे में बोलिए जिसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा कि वह बहुत अच्छे एक्टर होने के अलावा ज्ञानी और अंतर्यामी हैं। वहीं अब उनके इस जवाब से एक्टर आशुतोष राणा काफी गदगद हो उठे हैं। 

    उन्होंने शाहरुख खान के ज्ञानी और अंतर्यामी बताने पर खुश होकर अपने ट्विटर हैंडल से शाहरुख खान के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘आपने बहुत बड़ी बात कह दी शाहरुख खान जी, आपकी सहृदयता का आदर करता हूं प्रणाम।’

    वहीं शाहरुख खान के इस ट्वीट पर आशुतोष राणा की पत्नी और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शाहरुख खान आप बेहद दयालु और उदार और सच्चे हैं।’

    बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में आशुतोष राणा कर्नल सुनील लुथरा के किरदार में नजर आएंगे। जबकि एक्टर शाहरुख खान फिल्म में रॉ एजेंट का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगी। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।