डॉन का हिस्सा नहीं होंगे शाहरुख खान, मेकर्स कर रहे हैं नए एक्टर की तलाश

Loading

मुंबई: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की अलगी फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर शाहरुख खान के फैंस काफी एक्साइटेड थे। शाहरुख खान के नाम की घोषणा होने के बाद फरहान अख्तर ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम भी शुरू कर दिया था। लेकिन अब शाहरुख खान ने इस फिल्म का हिस्सा बनने से साफ इनकार कर दिया है।

खबरों के मुताबिक ‘डॉन 3’ के सिलसिले में फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने शाहरुख खान से कई बार मुलाकात की है। बता दें कि कोरोना महामारी से पहले भी इस बारे में कई आइडिया भी शेयर किए गए थे। हाल ही में इनकी मीटिंग हुई थी, जिसके बाद रितेश सिधवानी ने शाहरुख खान के नाम के साथ ‘डॉन 3’ की घोषणा भी कर दी थी। लेकिन अब खबर ये है कि शाहरुख खान इस फिल्म में डॉन बनने को इच्छुक नहीं हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख फिलहाल कमर्शियल फिल्में ही करना चाहते हैं। शाहरुख के हिसाब से फ़िलहाल वो ‘डॉन 3’ के लिए परफेक्ट चॉइस नहीं हैं। किंग खान के इनकार के बाद मेकर्स अब नए एक्टर की तलाश में हैं। जो डॉन के किरदार के साथ न्याय कर सके। कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद फरहान अख्तर के नए डॉन ऋतिक रोशन हो सकते हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। अब स्क्रिप्ट पर काम पूरा होने के बाद ही नए एक्टर का खुलासा किया जायेगा।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘डॉन’ 1978 के अधिकार खरीदे थे और इसे शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया था। बता दें कि शाहरुख खान की पहली डॉन 2006 में रिलीज हुई और इसकी दूसरी किश्त 2011 में रिलीज हुई। इस फिल्म में भी शाहरुख और प्रियंका नजर आए थे। दोनों फिल्मों का निर्देशन फरहान अख्तर ने किया था।