बोल्ड फोटोशूट के दौरान Oops Moment का शिकार हुईं शमा सिकंदर, ड्रेस ने दिया धोखा

Loading

मुंबई: एक्ट्रेस शमा सिकंदर फिल्मों से ज्यादा अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चा में रहती है। वो अक्सर अपने बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार उनका ये शगल उन्हें महंगा पड़ गया। एक हॉट फोटोशूट के दौरान शमा के ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

शमा सिकंदर का हाल में इंस्टाग्राम पर साझा किया गया एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में शमा ब्लैक कलर की लॉन्ग नेकलाइन वाली खूबसूरत ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उनके इस टॉप का नेक इतना जतदा डीप था कि एक्ट्रेस को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ गया।

बता दें कि इस वीडियो में शमा ने डीप नेक क्रॉप टॉप और बॉडी फिटेड स्कर्ट के साथ हाई हील्स पहना है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और बालों को पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने डायमंड का ग्रीन एमरेल्ड नैक पीस पहना है।

इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अपनी इस ड्रेस ने बिल्कुल भी सहज नहीं हैं। शमा ने बड़े अटपटे अंदाज में फोटोशूट को पूरा किया, जहां वो बार-बार अपनी डीप नैक को ठीक करती नजर आई।