Shilpa Shetty
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) का आज, 21 मई को 11वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने बेटे को बर्थडे विश किया है। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लाडले वियान का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वियान ब्लू टॉवल के पीछे अपना मैजिक दिखा रहे हैं। वीडियो में उन्हें अपने पैरों से शूज को उठाते हुए देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर वियान को बर्थडे विश करते हुए लिखा, “इस पुराने थ्रोबैक वीडियो को प्यार करें माई डार्लिंग वियान राज कुंद्रा… आप मैजिक हैं और आप हम सभी के जीवन में एक चमक जोड़ते हैं मुझे चुनने के लिए धन्यवाद, मेरे बेटे… आपको इस सम्मानित पोते, प्यारे बेटे, जासूसी पाजी और भरोसेमंद दोस्त के रूप में देखकर बहुत गर्व हुआ, 11वां जन्मदिन मुबारक हो, मेरे बच्चे। हम तुमसे प्यार करते हैं!!” शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी वियान को जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।

बता दें कि वियान राज कुंद्रा महज 10 साल की उम्र में ही एक बिजनेसमैन बन गए हैं। वियान राज कुंद्रा के ब्रांड का नाम VRKICKS और Viaan Kicks है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी 2009 में बिजनसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी। 2012 में एक्ट्रेस ने बेटे वियान को जन्म दिया था। जिसके बाद कपल ने सरोगेसी के जरिए बेटी समीशा का वेलकम किया। बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट कि तो वो आखिरी बार फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस सीरीज में शिल्पा शेट्टी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।