Patna Shukla
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सतीश कौशिक (Satish Kaushik) और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का निर्माण अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले हो रहा है। इस फिल्म को अरबाज खान प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि फिल्म का निर्देशन विवेक बुड़ाकोटी कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने का जश्न और प्री न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन अरबाज खान के घर पर हुआ।

    जिसमें फिल्म के सभी कास्ट और क्रू शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन में एक्टर सतीश कौशिक और रवीना टंडन भी शामिल हुई। सतीश कौशिक ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जिसमें पहले तस्वीर में सतीश कौशिक अरबाज खान के साथ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ सलमान खान और सोहेल खान भी दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में सतीश कौशिक एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Satish Kaushik (@satishkaushik2178)

    सतीश कौशिक ने तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘हमारी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के पूरा होने के बाद अरबाज के घर पर शानदार प्री न्यू ईयर कम कास्ट मिलन यह बहुत मजेदार था सभी को नए साल की शुभकामनाएं!’ बता दें कि फिल्म ‘पटना शुक्ला’ में रवीना टंडन और सतीश कौशिक के अलावा अनुष्का कौशिक, मानव विज और चंदन रॉय सान्याल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।