Shruti Hasan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : इंस्टाग्राम (Instagram) पर श्रुति हसन (Shruti Hasan) ने कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए एक करारे जवाब में रिप्लाई दिया है। दरअसल  पिछले साल जुलाई में, श्रुति हसन ने सामने आकर मेन्टल हेल्थ पर बात की थी और उनके हल करने पर गौर किया था। हाल ही में हुए चिरंजीवी (Chiranjeevi) के नेतृत्व वाली फिल्म ‘वॉल्टेयर वीरैय्या’ के प्री-रिलीज इवेंट से श्रुति  थी तोह मीडिया ने इसपर तर्क लगाकर एक रिपोर्ट बना दी के श्रुति हसन मेन्टल हेल्थ से बीमार चलने के वजह से यह इवेंट नहीं अटेंड कर पायी हैं, और इसी रिपोर्ट पर श्रुति हसन ने रिप्लाई देते हुए मीडिया को बताया की वह वायरल फीवर से ग्रस्त थी और उन्हें कोई मेन्टल हेल्थ इशू नहीं हैं। वह यह भी कहती हैं कि वह हमेशा मेन्टल हेल्थ के मामले में आगे आकर बोलेंगी और सबको जागरूक करती रहेंगी।

    श्रुति हासन को ‘मानसिक समस्याएं’ होने का दावा करने वाली कई मीडिया रिपोर्टों के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए, श्रुति हासन ने लिखा, “अच्छी कोशिश !! और धन्यवाद, मैं अपने वायरल बुखार से ठीक हो रही हूं।” इस तरह के विषयों का नाटक में तब्दील करना ही  बारें में बायत करने से और डराती है। वह मीडिया को पॉइंट करते हुए कहती है की यह मुझपर काम नहीं करेगा।

    वह आगे कहती हैं, में हमेशा मानसिक स्वास्थ्य की वकालत करुँगी और सेल्फ केयर को बढ़ावा देती रहूंगी। श्रुति टोंट कस्ते हुए कहती हैं, ‘ओह और… मुझे वायरल फीवर था इसलिए अच्छा है कि अपने आप पर काबू पाने की कोशिश करें और जब आप इस पर हों तो कृपया एक चिकित्सक से बात करें। नॉट रियली, प्लीज डु (कृपया करें)।