Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ की जबरदस्त सफलता के बाद निर्देशक सिद्धार्थ आनंद काफी डिमांड में है। इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग कर रहे सिद्धार्थ ने अभिनेता प्रभास के साथ बनने वाली फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। ये फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगु और मलयालम में भी बन रही थी।

दरअसल मैत्री प्रोडक्शन के साथ सिद्धार्थ आनंद का जो करार हुआ था, वो प्रभाष की डेट्स से मेल नहीं खा रहा था। प्रभाष के पास अगले दो साल तक कोई डेट्स नहीं है। इसी वजह से सिद्धार्थ ने इस फिल्म को बंद कर देने का फैसला करते हुए मेकर्स को साइनिंग अमाउंट के पैसे लौटा दिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ और प्रभास इस समय फिल्म उद्योग के सबसे व्यस्त सितारों में से हैं। ऐसे में दोनों इस फिल्म के लिए एक साथ समय देने में सक्षम नहीं थे। ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि जब प्रभास और सिद्धार्थ के पास समय होगा तब एक बार फिर से फिल्म पर बातचीत शुरू हो सकती है।प्रभाष इस समय अपनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज करने की तैयारी में जुटे हैं। ये फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही हैं। इसके बाद वो अमिताभ बच्चन के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग शुरू करेंगे।